कच्ची शराब के खिलाफ चला महाअभियान।

0
112

विनय कुमार मिश्र, गोरखपुर (श्रीजी एक्सप्रेस)।
कुशीनगर ,सहारनपुर में जहरीली शराब पीने के बाद हुई मौतों को संज्ञान में लेते हुए जिले में कई जगह कच्ची शराब के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया गया। रविवार को दूसरे दिन जारी रहे इस अभियान में भारी मात्रा में कच्ची शराब व शराब बनाने के सामान बरामद किये गये जिसे बाद में नष्ट कर दिया गया ।

प्राप्त सूचना के अनुसार उच्च अधिकारियों को निर्देश पर विभिन्न थाना क्षेत्रों की पुलिस टीम ने अपने-अपने थाना क्षेत्रों में बिक रही व बन रही कच्ची शराब बरामद की। सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज रोहन प्रमोद बोत्रे ने थाना चिलुआताल गुलहरिया थाना क्षेत्रों में कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चलाया। इनके द्वारा की गई छापेमारी में 2 लोगों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ भारी मात्रा में कच्ची शराब,शराब बनाने का सामान बरामद किया गया।खजनी से प्राप्त सूचना के अनुसार ग्राम भीटी खोरिया सहित कई गांव में पुलिस टीम ने अवैध शराब बिक्री केंद्रों व ईट भट्टों पर छापामारी की।यहाँ से भी भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किए गए।

इस मामले से जुड़े कोई भी कारोबारी पुलिस टीम क हाथ नही लग सका।सभी कारोबारी मौके से फरार हो गये। शाहपुर पुलिस ने भी अपने थाना क्षेत्र में भारी मात्रा में कच्ची शराब बनाने के उपकरण बरामद करके नष्ट कर दिए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस प्रकार के अभियान जनपद में चलते रहेंगे।जब तक की पूरी तरह से अवैध शराब की बिक्री बंद नहीं हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here