फिल्म सब कुशल मंगल का ट्रेलर लॉन्च

0
312

मुंबई(श्रीजी एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क)। रवि किशन की बेटी और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे की फिल्म सब कुशल मंगल का ट्रेलर लॉन्च किया। रवि किशन की बेटी रीवा और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा की फिल्म सब कुशल मंगल का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस खास मौके पर फिल्म की टीम के अलावा रवि किशन अपनी पत्नी के साथ, पद्मिनी भतीजे सिद्धांत कपूर और बहन तेजस्विनी के साथ मौजूद रहे। बेहद ही भव्य और अनूठे अंदाज में मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया।
ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहली बार मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए प्रियांक ने कहा, मुझे बचपन से ही नाटकों और कला के प्रति आकर्षण रहा है, मैंने जब स्क्रिप्ट सुनी तो मुझे इसे फिल्म में काम करने की तलब जाग उठी। मुझे परिवार के ( शक्ति कपूर, श्रद्धा कपूर, सिद्धांत कपूर, पद्मिनी कोल्हापुरे, तेजस्विनी कोल्हापुरे ) सभी लोगों ने एक ही सलाह दी कि कभी भी बनावटी मत रहना, जैसे हो नैचरल रहना। कोई भी काम खुश होकर और इंजॉय करके करना, मैं वही करता हूं। मैं जानता हूं ऐक्टिंग के मामले में लोग मुझे मेरी मां और परिवार के साथ तुलना करेंगे, अगर मैंने अपनी मां की ऐक्टिंग की तुलना में आधी ऐक्टिंग भी कर ली तो सफल हो जाऊंगा।
रवि किशन की बेटी रीवा ने कहा, मैंने? फिल्मों में आने की कोई प्लानिंग नहीं की थी, लेकिन जब मैंने इस प्रफेशन में उतरने की ठानी, तब मेरे पिता ने मुझसे कहा कि जो कुछ भी सही लगे, वह करना। पापा ( रवि किशन ) हमेशा ही मुझे बढ़िया तरीके से गाइड करते रहे हैं। मेरे माता-पिता की तरफ से कभी भी कोई दबाव नहीं था।
अपने माता-पिता से मिली अब तक की बेहतरीन सलाह और अभिभावकों के इंडस्ट्री से रिश्ते होने के चलते किसी तरह के दबाव महसूस करने के सवाल पर प्रियांक ने कहा, आपका स्वाभाविक व स्पॉन्टेनियस होना जरूरी है और चीजों को लेकर ज्यादा हिसाब-किताब करने की जरूरत नहीं है। मेरे माता-पिता ने मुझे कहा था कि अगर किसी चीज को करने में आपको मजा आ रहा है, तो जरूर करो। अगर मैं दबाव के बारे में सोचने लग जाऊं, तो मैं काम ही नहीं कर पाऊंगा।
मौके पर मौजूद अक्षय खन्ना ने कहा, मैने बहुत दिनों बाद कॉमिडी फिल्म की है, इस कहानी के प्रति इसलिए आकर्षित हुआ क्योंकि यह एक बेहद बढ़िया किस्म की कहानी है। यह एक साफ-सुथरी और मजेदार फिल्म है, जिसका लुत्फ दर्शक अपने दादा-दादी और नाना-नानी के साथ उठा सकते हैं। फिल्म सब कुशल मंगल यकीनन दर्शकों को एक अलग तरह के रोमांचक और दिलचस्प सफर पर ले जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here