अपराध के मुद्दे पर गरजे सांसद पप्‍पू यादव, कहा – बिहार में जनता कर्फ्यू की जरूरत

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह ध्‍वस्‍त हो चुका है। राज्‍य का पूरा लॉ एंड ऑर्डर कोलेप्‍स कर चुका है। यहां अपराधियों का मंसूबा सातवें आसमान पर है, क्‍योंकि उन्‍हें सत्ता और विपक्ष का समर्थन हासिल है। ऐसे में अब यहां जनता कर्फ्यू की जरूरत है। अपराधियों के एनकाउंटर की जरूरत है। चारों ओर भय का वातावरण है। पूरा बिहार जल रहा है। इसलिए बिहार की जनता को अपराधियों से बचाने के लिए हम 27 दिसंबर को लोकसभा बंद करायेंगे। साथ ही 29 दिसंबर को जन अधिकार पार्टी (लो) की प्रदेश के सभी जिला मुख्‍यालय पर बिहार को बचाने के सवाल पर भूख हड़ताल करेगी।

उक्‍त बातें सांसद पप्‍पू यादव ने आज अपने पटना स्थित मंदिरी आवास पर कही। पप्‍पू यादव, प्रदेश में कारोबारियों की लगातार हो रही हत्‍या के मुद्दे पर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि क्‍या हाईप्रोफाइल गुंजन खेमका हत्‍याकांड का पर्दाफाश हो पायेगा? इस मामले में अब तक पुलिस ने अपराधियों को क्‍यों नहीं पकड़ा? क्‍या सरकार इस मामले में बड़ी मछली को नहीं बचा रही है?  खेमका के बारे में तो पता नहीं है, मगर कारोबारी अखिलेश जायसवाल को धमकी देने वाले जदयू विधायक पप्‍पू पांडेय की अब तक गिरफ्तारी क्‍यों नहीं हुई, जबकि उनपर नामजद प्राथमिकी दर्ज है? अब अखिलेश जायसवाल को सतीश पांडे, मुन्‍ना शुक्‍ला और यूपी के क्रिमिनल द्वारा केस वापस लेने की धमकी भी मिल रही है। उनकी जान खतरे में है। हाजीपुर में प्रखंड की हत्‍या में महनार के विधायक पर एफआईआर दर्ज है, फिर भी उनपर अभी तक कोई गिरफ्तारी क्‍यों नहीं हो सकी है?    

लॉ एंड ऑर्डर के सवाल पर पप्‍पू यादव 27 दिसंबर को करायेंगे लोकसभा बंद

29 दिसंबर को प्रदेश के जिला मुख्‍यालय पर होगा जाप (लो) का भूख हड़ताल

जाप (लो) केंद्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष बने रघुपति प्रसाद सिंह

सासंद ने पूछा कि कब तक बिहार की बेटियां बलात्‍कार और मौत का शिकार बने रहेंगी? कितने गुंजन खेमका, अखिलेश जायसवाल, शाही की और हत्‍याएं होगी?  क्‍या इन सभी मामलों में पुलिस का खाली हाथ रहना नहीं लगता है कि अपराधियों को सत्ता और विपक्ष का समर्थन हासिल है?  आखिर क्‍या वजह है कि सत्ता और विपक्ष अपराध जगत के सरगानाओं को टिकट बांटने के लिए उतावले हैं? इसलिए अब मेरा माना है कि अब बिहार की जनता को खुद अपनी लड़ाई लड़नी होगी। आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट बंटावारे के मुद्दे पर सांसद ने कहा कि हमारी लड़ाई पूर्ण रूप से बिहार की जनता और बेटी की सुरक्षा के लिए है। चुनाव तो होते रहेंगे और हमें जनता का प्‍यार भी मिलेगा। हमने किसी दल से गठबंधन के लिए कभी बात नहीं की और करेंगे। इस मामले को लेकर पप्‍पू यादव ने सत्ता और विपक्ष पर आरोप लगाया कि दोनों जाति – धर्म के नाम पर उन्‍माद फैला कर दिल्‍ली में गठबंधन का खेल खेल रहे हैं। पूरा बिहार अपराधियों की गोली से कराह रहा है और प्रदेश के नेता अपने लिए कुर्सी की बारगेनिंग में मस्‍त हैं।  

संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान सांसद पप्‍पू यादव ने जन अधिकार पार्टी (लो) के प्रदेश अखलाक अहमद की बैठक के हवाले से बताया कि कि रघुपति प्रसाद सिंह जाप (लो) के केंद्रीय संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष होंगे, जबकि एजाज अहमद को संसदीय बोर्ड का पदेन सचिव नियुक्‍त बनाया गया है। वहीं,राघवेंद्र सिंह कुशवाहा पार्टी के बिहार प्रदेश अभियान समिति (संगठन, सदस्‍यता और प्रचार) के संयोजक होंगे। वहीं, जन अधिकार छात्र परिषद के अध्‍यक्ष गौतम आनंद की सहमति से आलोक आंनद को छात्र परिषद अभियान समिति के संयोजक, प्रदेश उपाध्‍यक्ष पंकज कुमार अंशुमान और विद्याशंकर देव,प्रदेश महासचिव विकास झा आजाद और फैज अखतर को बनाया गया है।   

संवाददाता सम्‍मेलन में जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह, राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह व राघवेंद्र कुशवाहा और प्रदेश महासचिव अरूण कुमार सिंह मौजूद थे।        

आपके विचार

 
 

View Comments (0)