आम आदमी पार्टी का महिला विरोधी चेहरा दिल्ली की जनता के सामने आ चुका: मनोज तिवारी

0
224

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अपनी ही पार्टी के विधायकों व मंत्रियों पर लगे बलात्कार जैसे गम्भीर अपराधों पर क्यों नहीं बोलते है-मनोज तिवारी
मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री से पुछना चाहता हूं कि जब दिल्ली सरकार के विधायक व मंत्री ही महिलाओं के साथ गम्भीर अपराध करेगें तो दिल्ली की महिलाएं आम आदमी पार्टी की सरकार से सुरक्षा की आश किस आधार पर लागाये-मनोज तिवारी
दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की सैकड़ों कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी के मंत्री व विधायकों द्वारा महिलाओं के शोषण के विरोध में कल चंदगी राम अखाड़े पर एकत्र होकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास पर प्रचण्ड प्रदर्शन करेगी-पूनम पाराशर झा

नई दिल्ली। श्रीजी एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क
रिठाला विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक महेन्द्र गोयल पर बलात्कार के गम्भीर आरोप लगाते हुए एक महिला ने एफआईआर दर्ज कराई है। प्रशांत विहार थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में सिर्फ विधायक ही नहीं बल्कि उसके भाई के खिलाफ भी शिकायत की गई है।
इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि समाज की रक्षा करने वाले ही जब भक्षण करने लग जाये ऐसी स्थिति में दिल्ली की महिलाए कहां जाए। आम आदमी पार्टी के विधायक से महिला एफआईआर में आरोप के अनुसार राशन कार्ड बनवाने गई थी और उसके साथ विधायक ने दुष्कर्म किया। केजरीवाल के विधायको व मंत्रियों पर महिला विरोधी आरोप इससे पहले भी कई बार लग चुके है। सितम्बर, 2016 में आम आदमी पार्टी के मंत्री संदीप कुमार पर महिला ने नशे का पदार्थ पिलाकर बलात्कार का आरोप लगाया। नवम्बर 2016 में आम आदमी पार्टी की विधायक राखी बिड़ला के पिता पर एक महिला ने गैंग रेप का आरोप लगा। सितंबर, 2017 में आप कार्यकर्ता हरजीत पर कालकाजी की एक युवती से रेप का आरोप लगा। आम आदमी पार्टी के नरेला विधायक शरद चैहान पर पार्टी की महिला कार्यकर्ता सोनी पर आत्महत्या करने का दबाव डालने का आरोप लगा और शरद चैहान को जेल जाना पड़ा।
श्री तिवारी ने कहा कि इसी प्रकार ओखला से आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान पर जुलाई 2016 में एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था और उन्हें जेल जाना पड़ा था। साल 2017 में 53 साल की एक महिला ने विधायक प्रकाश जारवाल पर आरोप लगाया कि उन्होनें उसे धमकाया बल्कि उसके साथ बदसलूकी भी की। अक्टूबर, 2018 में संगम विहार के विधायक दिनेश मोहनिया पर महिलाओं से छेड़छाड़ व उनके साथ गाली गलौज का आरोप लगा जब महिलाएं पानी की किल्लत का समाधान मांगने गई तो उनके साथ विधायक ने बदतमीची की। आम आदमी पार्टी के विधायक व पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती ने महिला एकंर के साथ निजी टीवी चैनल पर गाली गलौज की और इसके अलावा अपनी पत्नी को मारने पीटने व कुत्ते से कटवाने का आरोप है। ऐसे लोगों से महिलाओं के सम्मान की उम्मीद नहीं की जा सकती है। दिल्ली के संस्कार आश्रम से 9 लड़किया गायब हो गई लेकिन केजरीवाल सरकार की तरफ से कोई गम्भीरता नहीं दिखाई गई।
श्री तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का महिला विरोधी चेहरा दिल्ली की जनता के सामने आ चुका है। महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध पर केजरीवाल इसलिए चुप्प है क्योंकि उनके कुछ भी बोलने पर उनके कई विधायक व मंत्रियों को जेल जाना पड़ेगा। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अपनी ही पार्टी के विधायकों व मंत्रियों पर लगे बलात्कार जैसे गम्भीर अपराधों पर क्यों नहीं बोलते है। हर बार आम आदमी पार्टी के विधायकों और मंत्रियों द्वारा दिल्ली की महिलाओं का शोषण व अत्याचार क्यों किया जाता है।
श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल फोन के माध्यम से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दिल्ली में झूठ का दुष्प्रचार कर रहे है कि आज दिल्ली में महिलाएं असुरक्षित है और यदि दिल्ली सरकार के अधिकार क्षेत्र में पुलिस आ जाये तो रात को 11 बजे भी महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी आम आदमी पार्टी की सरकार और इसके लिए दिल्ली का पूर्ण राज्य होना जरूरी है। मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री से पुछना चाहता हूं कि जब दिल्ली सरकार के विधायक व मंत्री ही महिलाओं के साथ गम्भीर अपराध करेगें तो दिल्ली की महिलाएं आम आदमी पार्टी की सरकार से सुरक्षा की आश किस आधार पर लागाये। दिल्ली की महिलाएं आगामी चुनावों में महिला विरोधी आम आदमी पार्टी की सरकार को उखाड़ फैकनें के लिए संकल्प ले चुकी है।
दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष श्रीमती पूनम पाराशर झा ने बताया कि महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध का दिल्ली भाजपा विरोध करती है। दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की सैकड़ों कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी के मंत्री व विधायकों द्वारा महिलाओं के शोषण के विरोध में कल चंदगी राम अखाड़े पर एकत्र होकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास पर प्रचण्ड प्रदर्शन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here