भाजपा मुस्लिम प्रकोष्ट ने पाकिस्तान का झण्डा फूंका

0
40

सहारनपुर। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर विरोध प्रदर्शन का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार को भाजपा मुस्लिम प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने घंटाघर चौक पर प्रदर्शन कर पाकिस्तान का पुतला आग के हवाले किया।
भाजपा मुस्लिम प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता वरिष्ठ पार्टी नेता एम आजाद अंसारी के नेतृत्व में घंटाघर चौक पर पहुचंे और पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी करते हुए उसका झंडा फूंककर रोष प्रकट किया। एम आजाद अंसारी ने कहा कि पाकिस्तान जिस तरह भारत में आतंकवादी घटनाओं को अंजाम दे रहा है। उसका परिणाम है कि आज वो पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ गया है। अंसारी ने कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर कायराना तरीके से जो हमला किया गया। उसका जवाब पाकिस्तान से जरूर लिया जायेगा। प्रदर्शनकारियों में काफी संख्या में मुस्लिम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

छात्राओं ने मोमबत्तियां जलाकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि
सोफिया इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्राएं जुलूस के रूप में घंटाघर चौक पर पहुंची और वहां शहीद भगत सिंह की प्रतिमा के समक्ष मोमबत्तियां जलाकर पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धाजंलि अर्पित की। उनके साथ शिक्षिकाओं ने भी शहीद जावनों को श्रद्धासुमन अर्पित किये।


आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जाट समाज का प्रदर्शन

 पुलवामा के आतंकी हमले के विरोध में तथा आतंकवादियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की मांग को लेकर आर्य जाट समाज कल्याण समिति ने कलेक्टेट पर प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया।
जिला प्रशासन के माध्यम से प्रधानमंत्री को प्रेषित ज्ञापन में कहा कि पुलवामा घटना से साफ हो गया है कि पाकिस्तान शांति का पक्षधर बिल्कुल नहीं है। इस घटना से जाट समाज बेहद आक्रोशित व दुखी है। संकट की इस घड़ी में जाट समाज पूरी तरह भारत सरकार के साथ खड़ा है। ज्ञापन में आतंकवादियों और पाकिस्तान के खिलाफ कठोरतम कदम उठाने की मांग की गयी। प्रदर्शनकारियों में समिति के अध्यक्ष रणवीर सिंह, महासचिव सत्यपाल सिंह चौहान, उपाध्यक्ष सुभाष चौधरी, महानगर अध्यक्ष पुष्पेन्द्र चौधरी, चौधरी धीर सिंह, सचिन चौधरी, विनय चौधरी, अर्जुन सिंह, लविश तोमर आदि शामिल रहे।

जिला सैनिक कल्याण कार्यालय पर दी गई श्रद्धांजलि

जिला सैनिक कल्याण एवं पुर्नवास कार्यालय पर आयेजित जिला सैनिक बंधु की बैठक में पुलवामा के शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित की गयी। जिला सैनिक कल्याण एवं पुर्नवास अधिकारी मोहर सिंह ने कहा कि वीर सैनिकों के बलिदान को हमेशा याद किया जायेगा। सभी ने दो मिनट का मौन रखकर शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना भी की। बैठक में भूतपूर्व सैनिकों और उनके परिजनों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा करते हुए उनका निस्तारण भी किया गया। इस मौके पर कैम्प्टन जसबीर सिंह, कैप्टन समर सिंह, सूबेदार राजेश पुण्डीर, हरबीर सिंह, कृष्णपाल, शकीला बानो, चंद्रप्रभा, सुनीता देवी, मैनपाल, प्रेमलता आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here