छाता में दिनदहाडे पुलिस और बदमाशों की हाइवे पर मुठभेड

0
314

25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, तमंचा व 5 खोखा बरामद, साथी फरार
पकडे घायल बदमाश के खिलाफ शेरगढ, सुरीर, नौहझील व मांट थाने पर दर्ज हैं 17 मुकदमें
एसओजी, छाता, शेरगढ पुलिस ने की संयुक्त कार्यवाही

 (गुलाब चौधरी )छाता।
छाता कोतवाली के अंर्तगत राजमार्ग पर ग्राम दद्दी घडी के समीप श्री जी बाबा कालेज के सामने आज दोपहर में बदमाशों व पुलिस की मुठभेड हो गई। इस मुठभेड में पुलिस पार्टी कीे जबावी गोलीबारी में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। गोली लगते ही बदमाश गिर पडा। तथा बदमाश का एक साथी भागने में सफल रहा। हाइवे पर पुलिस और बदमाशों की मध्य करीब आधा घंटा तक रुक-रुक कर गोली बारी चलती रही। जिससे आसपास के खेतों में काम करने वाले किसानों में दहशत व्याप्त हो गई। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है। पुलिस फरार बदमाश की धरपकड में जुट गई है।


जानकारी के अनुसार मथुरा के तेजतर्रार एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज द्वारा जनपद में वांछित बदमाशों को पकडने के सख्त निर्देश एसओजी व समस्त थाना प्रभारियों को दे रखे हैं। जिसके अनुपालन में एसओजी प्रभारी सुल्तान सिंह फरार चल रहे वांछित अपराधियों की तलाश में लगे हुए थे। आज मुखबिर ने एसओजी प्रभारी सुल्तान सिंह को सूचना दी कि 25 हजार का इनामी बदमाश राकेश आज दोपहर को छाता से गुजरने वाला है। मुखबिर की सूचना पर एसओजी प्रभारी ने थाना प्रभारी छाता हरवेन्द्र मिश्रा व थाना प्रभारी शेरगढ प्रदीप कुमार को साथ लेकर बदमाष को घेरने की योजना बनाई। दोपहर को करीब 12 बजे बदमाश राकेश ट्रक सख्या एचआर 38 आर 5043 में साइलेंट जनरेटर भरकर रायपुर ले कर जा रहा है।

जो कि थोडी देर में छाता कस्बा को पार करेगा। तभी पुलिस पार्टी द्वारा ट्रक को रुकवाने के प्रयास किये। मगर चालक राकेश व उसके साथी ने ट्रक को न रोक कर पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस पार्टी द्वारा भी जबावी फायरिंग होती रही। बदमाशों व पुलिस के मध्य फायरिंग का संदेश वायरलैस पर प्रसारित होते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी जगदीश कालीरमन भी घटना स्थल की तरफ भाग निकलें। फायरिंग के बीच बदमाषों ने ट्रक को ग्राम दद्दी घडी के समीप रोक कर खेतों में भागने लगे। तभी पुलिस पार्टी की एक गोली बदमाश के पैर में लगी और वह गिर पडा। तथा दूसरा साथी भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर व पांच खोखा बरामद किये। और पूछताछ की मालूम पडा के पकडा गया घायल बदमाश पर जनपद के थाना राया, नौहझील, मांट व शेरगढ थानों में 17 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने पकडे गये बदमाश का नाम राकेश पुत्र बाबू निवासी गढी भीमा थाना शेरगढ बताया है। थाना प्रभारी छाता हरवेन्द्र मिश्रा ने दावा करते हुए कहा है कि राजमार्ग पर करीब आधा घंटे तक पुलिस और बदमाशों क मध्य फायरिंग हुई। फरार बदमाश की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।


फोटो परिचयःछाता कोतवाली के अंर्तगत ग्राम दद्दी घडी के जंगल में मुठभेड के दौरान पुलिस बल व क्षेत्राधिकारी छाता जगदीश कालीरमन
2 छाता के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर उपचाराधीन घायल बदमाश
3 सरसों के खेतों में फरार बदमाश की तलाश में कांम्बिग करती पुलिस पार्टी
4 मुठभेड स्थल का मुआयना करते पुलिस अधीक्षक अपराध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here