डंम्फर में गिट्टी के नीचे छुपाकर ले जा रही शराब पकडी

0
222
अंधेरे का लाभ उठाकर मालिक फरार, चालक गिरफ्तार 
लाखों रुपया कीमत की 200 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

छाता । (श्रीजीएक्सप्रेस)
शराब तस्करों पर लगाम लगाने के लिए जनपद पुलिस द्वारा दिन रात राजमार्ग पर लोकल मार्गो पर आने जाने वाले वाहनों पर कडी नजर रखी जा रही है। आज प्रात छाता पुलिस ने राजमार्ग पर औद्यौगिक क्षेत्र में हरियाणा से गिट्टी के डम्फर में छिपाकर शराब ले जाते चालक को पकड लिया। डम्फर से पुलिस ने लाखों रुपया कीमत की 200 पेटी बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस हाइवा के चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जब कि डम्फर मालिक अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया।


जानकारी के अनुसार मथुरा के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के निर्देश पर जनपद भर में शराब तस्करी पर कडाई से रोक लगाने के आदेश जारी कर रखें हैं। एसएसपी के आदेशों के पालन में पुलिस क्षेत्राधिकारी छाता जगदीश कालीरमन द्वारा सर्किल के थाना कोसीकलंा, छाता, शेरगढ प्रभारियों कों शराब तस्करों में लगाम कसने के लिए कडी चौकसी बरतने को कहा गया है। आज छाता पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि एचआर 46 डी 2841 में शराब तस्करी की सूचना दी। समचना पर छाता थाना प्रभारी हरवेन्द्र मिश्रा ने पुलिस टीम को लेकर औ़द्यौगिक क्षेत्र में हरियाणा की ओर से आते डम्फर को रोक लिया। डम्फर में गिट्टी (रोडी) भरी हुई थी। डंम्फर चालक को पकड लिया और डम्फर से गिट्टी खाली कराई तो पुलिस भौचक्की रह गई। डम्फर में से इम्पीरियल ब्लू की 200 पेटी शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त की।

पकडी गई शराब में बोतलें अद्धा पब्बा भरे थे। जानकारी देते हुए थाना प्रभारी हरवेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि डम्फर चालक महम रोहतक निवासी सोनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। और डंम्फर मालिक सोनू फरार है। उसे भी शीघ्र ही दबोच लिया जायेगा। पुलिस क्षेत्राधिकारी जगदीश कालीरमन ने बताया है कि क्षेत्र में शराब तस्करों को किसी भी कीमत पर बक्शा नही जायेगा। पुलिस दिन रात कडी मेहनत कर शराब तस्करों के मंसूबों पर निरंतर पानी फेर रही है। जिससे शराब माफियाओं में खलबली मची हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here