तेनाली रामा में हुई सुमेर और जूनियर महमूद की एंट्री

0
78

नई दिल्ली। तेनाली रामा अपने ट्विस्‍ट के साथ तेनाली की बुद्धि और चतुराई के साथ दर्शकों को लगातार कुछ नया दे रहे हैं और काफी लोकप्रियता हासिल की है। रामा का किरदार निभा रहेए कृष्‍णा भारद्वाज के साथ दर्शकों का अत्‍यधिक प्‍यार पा रहे इस शो में कुछ नये चेहरे शामिल हुए हैंए जोकि रामा द्वारा समस्‍या का हल ढूंढते हुए इसे और भी मजेदार बना रहा है।

दर्शकों में ढेर सारा उत्‍साह भरने के साथए जूनियर महमूद के नाम से अधिक मशहूर नईम सैय्यदए मुल्‍ला नसीरुद्दीन के रूप में विजयनगर में प्रवेश करते हैं। चूंकिए रामा अपने दो ग्रंथ पूरे करने वाला हैए मुल्‍ला नसीरुद्दीन उसे 7 दिलचस्‍प सवालों के साथ चुनौती देता है। तेनाली को खुद को साबित करने के लिये उन सवालों का हल देना होगा।

विजयनगर के रोजमर्रा के जीवन में थोड़ा और मजा और जोश शामिल करने के लिये ‘पम्‍मी आंटीश् के नाम से ख्‍यात सुमेर पसरिचाए इस शो में शेख चिल्‍ली के रूप में नज़र आयेंगे। दिलचस्‍प किरदार निभा रहेए सुमेर अपनी अलग तरह की सोच के साथ अपने आस.पास के लोगों को प्रभावित करेंगे और उन्‍हें यह विश्‍वास दिलायेंगे कि आलसी होना अच्‍छा है। दर्शकों के लिये यह देखना दिलचस्‍प होगा कि आखिर ये दोनों क्‍या करने वाले हैं।अपनी भूमिका के बारे में बाते करते हुए जूनियर महमूद कहते हैंए ‘श् सोनी सब के ‘तेनाली रामाश् का हिस्‍सा बनना मेरे लिये वाकई बेहद रोमांचक है और मुल्‍ला नसीरुद्दीन की भूमिका ने मुझे काफी प्रभावित किया। रामा को वाकई कुछ बेहद उलझे सवाल पूछकर वह उसकी बुद्धिमानी को परखने की कोशिश करता है। इस शो को दर्शकों का काफी प्‍यार मिल रहा है और मुझे पूरी उम्‍मीद है कि आगामी ट्रैक और भी मजेदार होने वाला है।

शेख चिल्‍ली की भूमिका निभा रहे सुमेर पसरिचा ने कहाए ‘श्मैं ‘तेनाली रामाश् का हिस्‍सा बनकर बेहद उत्‍साहित हूं क्‍योंकि इस शो की कहानी बहुत ही दिलचस्‍प है और किरदार काफी शानदार हैं। चूंकिए इसमें मैं शेख चिल्‍ली के रूप में इस शो में प्रवेश करूंगाए इसलिये यह ट्रैक निश्चित रूप से दर्शकों के लिये काफी मनोरंजन लेकर आयेगा। यह देखना काफी मजेदार होने वाला है कि किस तरह शेख चिल्‍ली हर किसी को काम ना करने के लिये उकसाता है।‘श्

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here