हिन्दूवादी संगठनों ने जलाया पाकिस्तान का झण्डा

0
159

बुलन्दशहर (श्रीजी एक्सप्रेस)। पहासू में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में नगर में जुलूस निकालकर पाकिस्तान का झंडा जलाया। गुस्साये हिन्दूवादी नेताओं ने भारत सरकार से पाकिस्तान को मुंहतोड जबाव देने की मांग की है।
पहासू के हिन्दू युवा वाहिनी नगराध्यक्ष हनी सिंह के नेतृत्व में हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों की बस पर हुए आतंकी हमले के विरोध में पाकिस्तान के खिलाफ जुलूस निकाला। जुलूस के दौरान गुस्साये हिन्दूवादी नेताओं ने कहा कि पाकिस्तान ने छिपकर जवानों पर हमला कर अपनी कायरता का परिचय दिया है। पाकिस्तान मे इतना दम नही है कि भारत के वीर जवानों का खुलकर मुकाबला कर सके। जुलूस के बाद गुस्साये कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का झंड़ा फूंक विरोध प्रदर्शन किया। हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भारत सरकार से पाकिस्तान को मुंह तोड़ जबाव देने की मांग की है। इस अवसर पर जिला मंत्री लोकेश कुमार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मौना ठाकुर, पहासू ब्लॉक अध्यक्ष सौरभ राजपूत, पहासू नगर उपाध्यक्ष ललित, संदीप, अनुज, उत्तम, शिवम, अभिषेक चौधरी, धर्मेन्द्र समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

व्यापारियों ने जुलूस निकाल फूंका पाकिस्तान का पुतला


डिबाई(श्रीजी एक्सप्रेस)। पुलवामा में हुए आतंकी हमले का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। व्यापारियों ने नगर में जुलूस निकालकर पाकिस्तान का पुतला फूंक विरोध प्रदर्शन किया।
शनिवार को नगर के व्यापारी धर्मपुर रोड स्थित बड़ा बाजार में एकत्र हुए। जहां पर गुस्साये व्यापारियों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए शहीद जवानों की आत्मा शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया। गुस्साये व्यापारियों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला हाथ में लेकर नगर में जुलूस निकाला। जुलूस बड़ा बाजार से शुरू होकर घंटा घर, महादेव चौराह पर पहंुचा, जहां पर गुस्साये व्यापारियों ने पाकिस्तान का पुतला फूंक रोष जाहिर किया। व्यापारियों ने प्रधानमंत्री से पाकिस्तान को ईट का जबाव पत्थर से देने की मांग की है। इस अवसर पर हरीश लोधी, बंटी बघेल, नवरत्न सिह प्रधान, भूरा पंडित प्रधान, जितेंद्र फौजी, जयप्रकाश फौजी, मुजाहिद अली, मोहसीन अली, गौरव लोधी, अफजल सैफी, लियाकत अली, सोमवीर बघेल, बच्चू बघेल, योगेश लोधी, सचिन पंडित, जयप्रकाश लोधी, प्रदीप राजपूत, दिलशाद खान आदि मौजूद रहे।

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने निकाला जुलूस


जहांगीराबाद(श्रीजी एक्सप्रेस)। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोगों ने पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी करते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंक विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री से पाकिस्तान को मुंह तोड़ जबाव देने की मांग की है। शनिवार को मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोग मौहल्ला अंसारियान में एकत्र हुए। जहां उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत को नमन करते हुए उनकी आत्मा शांति की दुआ मांगी, जिसके बाद मुस्लिम समुदाय के लोग हाथों में पाकिस्तान का पुतला लेकर नगर में जुलूस निकालते हुए नगर के मुख्य चौराहों से होते हुए अनूपशहर बाईपास पर पहुंचे। जहां गुस्साये लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध किया। गुस्साये मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पाकिस्तान का पुतला फूंकते हुए प्रधानमंत्री से मांग करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है कि पाकिस्तान को मुंह तोड़ जबाव देना चाहिए, ताकि पाकिस्तान में पलने वाले आतंकवादी कायरता से भारतीय जवानों पर हमला न कर सके। प्रदर्शन के दौरान शहर इमाम डा.सैयद कलीमुरर्हमान बुखारी, पूर्व चेयरमैन साबिर अली, बुदूँ चौधरी, इरफान अहमद गुड्डू, सभासद रफीक अल्वी, अकरम सैफी, फैजान अंसारी समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

शहीदों के नाम पर नगर में रौपे जायेगे विभिन्न प्रजाति के पौधे

नगर पालिका की बोर्ड बैठक में प्रस्ताव हुआ पास

शिकारपुर (श्रीजी एक्सप्रेस)। नगर पालिका परिषद में आयोजित बोर्ड बैठक में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद जवानों की याद में नगर में पौधारोपण कर रोपित पौधों पर शहीद जवानों की नेम प्लेट लगाये जाने का प्रस्ताव सर्व सम्मति से पास किया गया। शनिवार को नगर पालिका परिसर में बोर्ड बैठक का आयोजन चेयरमैन फूलवती राना की अध्यक्षता में किया गया। बोर्ड बैठक में सर्व प्रथम पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों की आत्मा शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर आत्मा शांति के लिए कामना की गयी। बोर्ड बैठक के दौरान सर्वसम्मति से प्रस्ताव किया गया कि पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों के सम्मान व याद में नगर में पौधारोपण अभियान चलाया गया जायेगा। नगर में रोपित होने वाले पौधों की लोहे के जाल से घेराबंदी करने के बाद प्रत्येक पौधे से शहीद जवानों की नेम प्लेट भी लगायी जायेगी। बोर्ड बैठक में पारित प्रस्ताव पर सभी सभासदों ने सहमति जतायी। पालिका अध्यक्ष फूलवती राना ने कहा कि शहीदों की याद में लगाये जाने वाले पौधे जब विशाल वृद्ध बन जायेगे तो वह लोगों को छाया व फल प्रदान करेगे,जिससे कि लोगों के मन में शहीदों का सम्मान बरकरार रह सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here