लीवा मिस दिवा 2020 की विजेता मिस यूनिवर्स में भारत का करेगी प्रतिनिधित्व करेगी

0
133

विजेता के पास 12 लाख रुपए मूल्य के पुरस्कार जीतने का अवसर
नई दिल्ली (श्रीजी एक्सप्रेस)। मिस दिवा के आठवें सीजन में देश के उस स्ट्रॉन्ग, डाइनामिक और आत्मविश्वास से लबरेज चेहरे की खोज का पहला चक्र पूर्ण हो चुका है। लीवा मिस दिवा 2020 के लिए देशभर में ऑडिशन की शुरुआत नवंबर में हुई थी, जिसमें सुंदरियों को विजेता बनकर मिस यूनिवर्स का टिकट पाने का जिंदगी में एक बार मिलने वाला मौका दिया गया।


लखनऊ, कोलकाता, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, जयपुर, बैंगलोर, चंडीगढ़, चेन्नई और दिल्ली जैसे शहरों से देश की लंबाई और चौड़ाई नापने वाले 10 शहरों में हुए ऑडिशन का समापन दिसंबर 2019 में मुंबई में हुए ऑडिशन के अंतिम चरण में हुआ। टॉप 20 फाइनलिस्ट की घोषणा की गई, जो अब प्रतिष्ठित ताज के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी।
वैश्विक सौंदर्य मंच पर भारतीय सुंदरता और प्रतिभा को सामने लाने की इस अविश्वसनीय यात्रा में शामिल होते हुए इस इवेंट की संरक्षक और चेहरा लारा दत्ता उस लड़की को तलाशेंगी जो मौज-मस्ती, साहसी गतिविधियों में भाग लेने की इच्छुक, हाजिरजवाब, खेलकूद, सासी, सेंसुअल, फिट, कम्पैशनेट और कैप्टिवेटिंग की परिभाषा को बदल देगी।
इस अवसर पर बोलते हुए मेंटर लारा दत्ता ने कहा, जैसे ही हम प्रतियोगिता के अंतिम चरण के करीब आते हैं, उत्साह और रोमांच दोगुना हो जाता है। इन लड़कियों को मेंटरिंग करने की यह अब तक एक बहुत ही उत्तेजक यात्रा रही है और मैं उनके सपनों की तलाश में उन्हें आगे मेंटरिंग करने को तत्पर हूं।
टॉप 20 फाइनलिस्ट जोरदार ट्रेनिंग और ग्रूमिंग के दौर से गुजर रही हैं और उद्योग में सर्वश्रेष्ठ से तैयार हो रही हैं और 4 सिटी सब-कॉन्टेस्ट प्रीलिमिनरी इवेंट में भाग लेंगी, जो थीमेटिक नाइट के साथ आयोजित हुई।
दिल्ली सब कॉन्टेस्ट प्रीवी नाइट क्लब एक होटल में हुई जहां सब-कॉन्टेस्ट को लिवा टॉप मॉडल और सुबोध बाजपेयी मिस फोटोजेनिक के लिए जज किया गया।
ग्लैमरस शाम को शमिता सिंघा ने होस्ट किया था, साथ ही इसमें प्रसिद्ध जुड़वां-बहन संगीतकार-गायक जोड़ी सुकृति और प्रकृति का पावर-पैक परफॉर्मंस भी देखा। इसके बाद डीजे सुमित सेठी ने आफ्टर पार्टी की मेजबानी की। इसके अलावा, शाम को राकेश अग्रवाल का कलेक्शन प्रस्तुत किया गया, जिन्होंने सोने की चमक और धातु की झालरों से बने नाटकीय और असामान्य अलंकरणों के साथ एक शानदार बेजल, सेक्सी और ग्लैमरस कलेक्शन बनाने के लिए फैशन इनग्रेडिएंट ब्रांड लिवा के साथ भागीदारी की है। कलेक्शन को लिवा कपड़े के साथ फ्लूइड बनाया गया था। लिवा रिटेल आउटलेट्स पर गारमेंट फॉर्म में उपलब्ध एक फैब्रिक है। कपड़ा खरीदते समय लिवा टैग जरूर देखें।
दिल्ली सब-कॉन्टेस्ट के लिए पैनलिस्ट और जजों के एक एलीट फैशनेबल सेट में शामिल थे
1) पुल्कित सम्राट- भारतीय टीवी अभिनेता, फिल्म अभिनेता और मॉडल
2) राकेश अग्रवाल – दिल्ली स्थित प्रतिष्ठित भारतीय फैशन डिजाइनर
3) लक्ष्मी राना – नेपाली अभिनेत्री, मॉडल, गायक और इनफ्लुएंसर
4) सोनालिका सहाय – पूर्व सिंगापुर एयरलाइंस होस्टेस, और इस समय सफल सुपरमॉडल
5) सृष्टि साहनी – प्रेसिडेंट और ग्लोबल ब्रांड डायरेक्टर, पल्प एंड फाइबर बिजनेस, आदित्य बिड़ला ग्रुप
21 फरवरी को शाम 7 बजे दिवाओं की रोमांचक यात्रा और 22 फरवरी को एमटीवी पर रात 10 बजे समापन समारोह का सीधा प्रसारण किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here