मंडलायुक्त ने छाता के सम्पूर्ण समाधान दिवस में जन शिकायतें सुनी

0
216
अधिकारी कर्मचारी फरियादियों की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करें :अनिल
छाता, गुलाब चौधरी। लोकसभा चुनावों के बाद जिलाधिकारी के सम्पूर्ण समाधान दिवस में आज मंडलायुक्त ने अध्यक्षता कर जन शिकायतें सुनी, ओर अधिकारी व कर्मचारियों को तत्काल निस्तारण के आदेश दिए।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में 137 शिकायतें प्राप्त हुई। जिनमे से एक शिकायत का तत्काल निस्तारण कर दिया गया।जानकारी के अनुसार छाता तहसील के सभागार में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता जिला अधिकारी सर्वज्ञराम मिश्रा कर जन शिकायतें सुन रहे थे। तभी थोड़ी देर बाद ही मंडलायुक्त अनिल कुमार भी तहसील सभागार में पहुँच गए। तथा समाधान दिवस में आये पीड़ितों के प्रार्थना पत्रो की सुनवाई कर अधीनस्थों को निराकरण करने के आदेश दिए। मंडलायुक्क्त अनिल कुमार ने समाधान दिवस में उपस्थित अधिकारियों से अपने सम्बोधन में कहा है कि तहसील मुख्यालय पर अब अधिकारी व कर्मचारी प्रतिदिन 9 से 11 बजे जनता की समस्याओं को सुनेंगे।
पहले यह समय 10 से 12 बजे का था। अब भीषण गर्मी को देखते हुए पीड़ितों की समस्याओं के समाधान के लिए उत्तर प्रदेश शासन ने समय मे बदलाव किया है।मंडलायुक्क्त अनिल कुमार ने ग्रामीण व शहरी अंचल से आने बाले पीड़ित फरियादी की समस्याओं का गहनता से अध्ययन कर निस्तारित कर पीड़ित में शासन के प्रति विस्वास पैदा करें। वहीं जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्रा ने कहा है कि पीड़ितों की समस्याओं पर प्रत्येक विभाग का कर्मचारी ईमानदारी से निस्तारण कर पीड़ित को न्याय दिलाये। सम्पूर्ण समाधान दिवस में 137 शिकायतें प्राप्त हुई। जिसमें सर्वाधिक शिकायते राजस्व,विद्युत,शिक्षा विभाग की रही। सम्पूर्ण समाधान दिवस में अपर जिलाधिकारी सतीश कुमार त्रिपाठी,जिला चिकित्सा अधिकारी, जिला पूर्ति अधिकारी, शिक्षा अधिकारी, उप जिलाधिकारी रामदत्तराम, पुलिस उपाधीक्षक जगदीश कालीरमन, तहसीलदार, आपूर्ति निरीक्षक गौरव महेश्वरी, कोतवाल छाता आर पी भारद्वाज, शेरगठ प्रभारी प्रदीप कुमार, कोसीकलां प्रभारी मुनीश चंद आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here