महिला संवाद मे बोली प्रियंका झूठे हैं मोदी

0
596
फतेहपुर । कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी फतेहपुर लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने जनपद पहुंची । वहीं उनके स्वागत के दौरान कांग्रेस में खुली गुटबाजी देखने को जनपद की सीमा छिवली नदी में मिली।
बताते चलें कि प्रियंका गाँधी तय समय से चालीस मिनट देर छिवली नदी सीमा पर प्रवेश किया जहां कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान व जिलाध्यक्ष अखिलेश पाण्डेय के नेतृत्व मे ऊषा मौर्य, कल्याण सिंह, राजन तिवारी, युवा नेता चंदन सिंह चौहान, संगम सिंह, विवेक मिश्रा, नितिन सिंह आदि ने स्वागत किया । प्रियंका गांधी जब मिलने के लिए कार से उतरी तो अचानक कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया जिससे नाराज होकर प्रत्याशी राकेश सचान को आपनी कार मे बैठाकर आगे निकली गई । जिससे नेताओ को मायूसी हाथ लगी । जनपद के औंग कस्बे के एक गेस्ट हाउस मे आयोजित महिला संवाद कार्यक्रम मे शामिल होकर प्रियंका गांधी ने शराब, नोट बंदी, जीएसटी आदि मुद्दो पर चर्चा की और अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगा ।
हावी रही एसपीजी
प्रियंका गांधी के पूरे कार्यक्रम में एसपीजी के अधिकारियों के द्वारा पूरी व्यवस्था को अपने हाथ में लेने के कारण क्षेत्रीय नेताओं को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा, बताते हैं कि महिलाओं के प्रवेश से लेकर कार्यक्रम समाप्ति तक एसपीजी की ही चली ।
गुलाबी गैंग की दिखी भीड़
एक समय तो ऐसा लग रहा था कि महिला संवाद कार्यक्रम में लगाई गई 200 से ज्यादा कुर्सियां नहीं भर पाएंगे तभी अचानक कांग्रेसी नेता (महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष) एवं लोकतांत्रिक गुलाबी गैंग की अध्यक्ष हेमलता पटेल अपनी सैकडों महिलाओं की टोली के साथ प्रियंका राकेश सचान के नारे लगाते हुए जा पहुंची जिससे कांग्रेस के नेताओं में चेहरे की रौनक दिखी लेकिन हंगामा तक खड़ा हो गया जब एसपीजी ने बिना आधार कार्ड के महिलाओं को अंदर लेने से मना कर दिया जिस पर कांग्रेस नेत्री हंगामा करने लगे काफी देर के बाद वरिष्ठ नेताओं ने आकर एसपीजी के अधिकारियों से वार्ता कर महिलाओं को अंदर लिया गया।
खुली दिखी पार्टी बंदी
कांग्रेस के कद्दावर नेता नेता व सेवा दल कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच उस समय हंगामा होने लगा जब एक कांग्रेसी नेता सेवादल कार्यकर्ताओं के आगे खड़े होकर नारे लगाने लगे जिस पर सेवादल कार्यकर्ताओं ने एक पंक्ति से सभी लोग खड़े हो यह बात कांग्रेस नेता को नागवार गुजरी मामला इतना बढ़ा की बीच में प्रशासनिक अमले को बीच बचाव करना पड़ा।
हावी रहे जेब कतरे
एसपीजी सुरक्षा होने के बाद भी महिला संवाद कार्यक्रम के बाहर खड़े कार्यकर्ताओं पर जेब कतरे भारी रहे, भारी पुलिस बल होने के बावजूद आधा दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं की जेबे कट गयी । वहीं कार्यक्रम देख रहे कस्बे के ही सुधीर विश्वकर्मा 2000 रुपए व रामबरन की जेब से ₹700 जेब कतरों ने पार कर दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here